Mi 11 Pro में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होने की खबर, और भी जानकारी लीक...

   Mi 11 Pro के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन एक टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं। नए Xiaomi फ्लैगशिप में QHD+ Display होने का दावा किया गया है। यह Mi 10 Pro और Mi 10T Pro के विपरीत है, जो FHD+ Display के साथ आते हैं। Mi 11 Pro में मौजूदा मी-सीरीज़ फ्लैगशिप की तुलना में शानदार व्यूइंग अनुभव देने के लिए बेहतर रिफ्रेश रेट मिलने की भी अफवाह है। Mi 11 Pro के अगले साल की शुरुआत में Mi 11 के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

Mi 11 सीरीज़ में कम से कम दो स्मार्टफोन होने की उम्मीद है।

   जैसा कि एंड्रॉयड पर फोकस करने वाले ब्लॉग PlayfulDroid द्वारा देखा गया है, एक टिप्सटर ने Weibo पर पोस्ट किया है कि Mi 11 Pro 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका Resolution QHD+ होगा। यह निश्चित तौर पर Mi 10 Pro पर उपलब्ध 90 Hz रेट से अधिक है। हालांकि, यह Mi 10T Pro में उपलब्ध 144 Hz रिफ्रेश रेट से कम है।

   टिप्सटर के अनुसार, Mi 11 Pro सिंगल सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ आएगा, जो स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने पर सेट होगा। फोन के Curved Display डिज़ाइन के साथ आने की अफवाह है, जैसा हम Mi 10 और Mi 10T सीरीज़ में देख चुके हैं।

   हाल ही में Mi 11 Pro की कुछ जानकारियां बेंचमार्क साइट गीकबेंच के जरिए भी समाने आई थी, जहां फोन Model No. M2012K11C के साथ देखा गया था। Mi 11 और Mi 11 प्रो दोनों में Qualcomm Snapdragon 875 चिपसेट होने की उम्मीद है और यह Android 11 पर आधारित MIUI स्किन के साथ आएगा। नई सीरीज़ के स्टैंडर्ड मॉडल Mi 11 में 0.8 माइक्रोन पिक्सल साइज़ के साथ 48 MP का Ultra-Wide Angle कैमरा सेंसर होने की भी खबर है।

   Xiaomi ने अभी तक Mi 11 सीरीज़ के शुरुआती टीज़र को साझा करना शुरू नहीं किया है। लेकिन फिर भी, यदि हम कंपनी के ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स पर नज़र डाले, तो नई फ्लैगशिप सीरीज़ के फरवरी में लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post