Tata Sky Binge+ और HD सेट-टॉप बॉक्स पर मिल रही है छूट, लेकिन इस तरह...

   Tata Sky ने एक बार फिर भारत में अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों को घटाया है। हालांकि यह स्थायी कटौती नहीं है। कंपनी ने इसे अपने लेटेस्ट दिवाली ऑफर के रूप में पेश किया है। कीमत में यह कटौती Tata Sky HD Set-Top Box, Tata Sky Binge+ Set-Top Box और Tata Sky+ HD Set-Top Box पर दी जा रही है। Tata Sky Binge+ की कीमत में 200 रुपये, जबकि Tata Sky+ HD Set-Top Box पर 400 रुपये की छूट है।

Tata Sky Binge+ एंड्रॉयड सेट-टॉप बॉक्स को 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है

   सितंबर में हुई आखिरी कटौती के बाद, Tata Sky Binge+ की भारत में कीमत 2,999 रुपये हो गई थी, लेकिन अब इसे ऑनलाइन कूपन का इस्तेमाल कर 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। Tata Sky Binge+ Set-Top Box अभी भी 2,999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन यूज़र्स को 200 रुपये की छूट पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेकआउट करते समय TSKY200 कूपन कोड डालना होगा।

   Tata Sky Binge+ Set-Top Box के साथ यूज़र्स को छह महीने की Tata Sky Binge सर्विस की Subscription और तीन महीने के लिए Amazon Prime की Subscription मुफ्त में मिलती है। Tata Sky Binge Subscription की कीमत 299 प्रति माह है। मुफ्त पीरियड खत्म होते ही यूज़र्स को यह राशि देनी होगी। Tata Sky Binge Subscription में Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now OTT Apps का Subscription शामिल है।

   वहीं, Tata Sky HD Set-Top Box को 1,499 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन 1,349 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेकआउट के समय TSKY150 कूपन कोड डालना होगा। इसके जरिए आपको 150 रुपये की छूट मिलेगी।

   इसी तरह, Tata Sky+ HD Set-Top Box पर 400 रुपये की छूट मिलेगी, जिसके बाद इसे 4,599 रुपये में खरीदा जा सकेगा। बॉक्स को आधिकारिक वेबसाइट पर 4,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। कूपन कोड TSKY400 के जरिए छूट मिलेगी। ऑफर की इस जानकारी को सबसे पहले TelecomTalk द्वारा साझा किया गया था।

   कंपनी ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि ये ऑफर्स कितने समय के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन त्योहारी सीज़न के लिए पेश किए गए ऑफर की उपलब्धता शायद ज्यादा लंबी नहीं होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post