Samsung का नया Galaxy Z Flip उम्मीद से ज्यादा बाद में लॉन्च हो सकता है...

   कोरिया की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy S21 Series के शुरू होने के बाद तक Samsung ने Galaxy Z Flip 2 को लॉन्च नहीं किया।


   The Elec के अनुसार, कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता अपने आगामी फ्लैगशिप इवेंट में अपनी नई फ्लैगशिप लाइन के साथ अपने छोटे फ्लिप फोन को Reveal या Launch नहीं करेगा। यह अपनी 2020 की रणनीति से विचलन होगा, जिसमें Galaxy S20 Series के साथ Galaxy Z Flip लॉन्च हुआ था। प्रतीत होता है कि कंपनी संभावित ग्राहकों को एक-दूसरे से दूर नहीं करना चाहते हैं।

   नतीजतन, Galaxy Z Flip 2 को Q1 2021 के बाद लॉन्च करने की उम्मीद है। पहले की अफवाहों के आधार पर, जनवरी की शुरुआत में Galaxy S21 की अपेक्षित घोषणा के लगभग तीन महीने बाद यह शुरू होगा। देरी के बावजूद, 2021 में सैमसंग के फोल्डेबल फ़ोन की भरमार  होने वाली है...हम यह कह सकते है की साल 2021 में सैमसंग बहुत सरे फोल्डेबल फ़ोन्स लांच कर सकता है। देखा जाये तो पांच उपकरणों के डेब्यू की उम्मीद है। फोल्डेबल्स पर सैमसंग का नए सिरे से ध्यान केंद्रित होने की संभावना भी बढ़ती जा रही है, क्योंकि अफवाहें हैं कि कंपनी अगले साल से अपनी नोट लाइन को बहुत ही ज्यादा बधवाड़ेगा और अपने लक्ष्य को हासिल करना जारी रखेगा।


   यह रिपोर्ट Galaxy S21 Series पर ज्यादा प्रकाश नहीं डालती है, लेकिन तीन मॉडलों की पिछली रिपोर्टों को दोहराती है। Vanilla S21 एक Plus और दूसरा Ultra मॉडल से जुड़ जाएगा, जैसा कि एक परंपरा बन गई है। तीनों का विनिर्माण अगले महीने से शुरू हो रहा है, जिसमें छह मिलियन Model जनवरी 2021 के अंत तक उपलब्ध होने की उम्मीद है।

   सैमसंग की Unpacked Event आसपास हो सकती है, इसलिए आने वाले हफ्तों में Galaxy Z Flip और Galaxy S21 लीक की उम्मीद करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post