Samsung Galaxy A02 और Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन एक और सर्टिफिकेशन साइट पर हुए लिस्ट...

   Samsung Galaxy A02 और Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन पिछले काफी समय से लीक का हिस्सा बने हुए हैं, वहीं अब यह दो फोन वाई-फाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो गए हैं। इन-सब से संकेत मिलता है कि Samsung सक्रिय रूप से ‘Galaxy A' और ‘Galaxy M' सीरीज़ स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। सामने आई लिस्टिंग में वैसे तो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन व फीचर्स से संबंधित ज्यादा कुछ खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इससे यह इशारा जरूर मिलता है कि स्मार्टफोन लॉन्च तारीख अब ज्यादा दूर नहीं है। यह दो स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy M01 और Samsung Galaxy A01 के सक्सेसर प्रतीत होते हैं।

   कथित Samsung Galaxy A02 और Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन Wi-Fi Alliance वेबसाइट पर क्रमश: मॉडल नंबर SM-A02F और SM-M02SF/DS के साथ लिस्ट हुए हैं। Samsung Galaxy A02 और Samsung Galaxy M02 फोन वेबसाइट पर 2.4GHz Wi-Fi b/g/n और Wi-Fi Direct सपोर्ट के साथ लिस्ट हैं। लिस्टिंग को वाई-फाई अलाइंस साइट पर कुछ दिन पहले 11 नवंबर को लाइव किया गया था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैमसंग सक्रिय रूप से अपने इन दो स्मार्टफोन की लॉन्चिंग पर काम कर रही है, जिन्हें भविष्य में कभी भी पेश किया जा सकता है।

   पुरानी रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि Samsung Galaxy A02 फोन गीकबेंच साइट पर Android 10 सॉफ्टवेयर, 2 GB RAM और Octa-core Qualcomm Processor के साथ लिस्ट था, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह Snapdragon 450 प्रोसेसर हो सकता है। इस फोन का सिंगल कोर स्कोर 746 है और मल्टी-कोर स्कोर 3,810 था। इसके बाद यह फोन Nemko AS सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट किया गया था।

   Samsung Galaxy M02 की बात करें, तो यह फोन कथित रूप से गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-M025F के साथ लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग में फोन 3 GB RAM और Octa-core Qualcomm Processor के साथ लिस्ट था जिसकी बेस फ्रीक्वैंसी 1.80GHz थी। फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 128 और मल्टी-कोर टेस्ट में 486 स्कोर हासिल हुआ है। यह Android 10 पर चलेगा। इस महीने की शुरुआत में Samsung Galaxy M02 फोन BIS सर्टिफिकेशन पर भी लिस्ट हुआ था। जहां यह फोन कथित रूप से डुअल-सिम फंक्शन के साथ लिस्ट था।

Post a Comment

Previous Post Next Post