Realme 6 Pro को भारत में मिला नया अपडेट, जुड़े ये नए फीचर्स...

   Realme 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में नवंबर 2020 ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट प्राप्त हुआ है। यह अपडेट सुपर पावर-सेविंग मोड, मल्टी-यूज़र फीचर और आंखों के आराम के लिए ‘from sunset to sunrise' सेटिंग जैसे नए फीचर लेकर आया है। नए फीचर के अलावा, यह अपडेट अक्टूबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से लैस है, इसके साथ ही इसमें कुछ सिस्टम इम्प्रूवमेंट्स और फिक्स भी शामिल हैं। इस अपडेट को स्टेज्ड मैनर में रोलआउट किया गया है, जिसका मतलब है कि शुरुआत में सीमित संख्या के Realme 6 Pro यूज़र्स को ही यह Update प्राप्त होगा।

   इस अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न RMX2061_11.A.37 है। Realme ने अपने ऑफिशियल फोरम पर Realme 6 Pro के लिए ज़ारी इस अपडेट का ऐलान किया है। जिन यूज़र्स को यह अपडेट नोटिफिकेशन के जरिए अबतक प्राप्त नहीं हुआ है, वह इसकी उपलब्धता अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर भी देख सकते हैं। हालांकि, यह ध्यान में रखना जरूरी है कि इस अपडेट को सभी यूज़र्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा, क्योंकि इसे फेज़ मैनर में रोलआउट किया गया है। जैसे ही कंपनी यह सुनिश्चित कर लेगी कि इस अपडेट में किसी प्रकार का गंभीर बग मौजूद नहीं है, वैसे ही इसे पूरी तरह से रोलआउट कर दिया जाएगा।
 

   Realme 6 Pro November 2020 update changelog

चेंजलॉग के मुताबिक, Realme 6 Pro का यह लेटेस्ट अपडेट फोन के ब्राइटनेस लॉक के डिफॉल्ट स्टेट को ऑप्टिमाइज़ करेगा। इसके अलावा, यह कॉल में भी बदलाव लाता है, जिसमें कॉल सेटिंग इंटरफेस के लेटआउट को ऑप्टिमाइज़ करना और ‘Reject With SMS' फीचर से जु़ड़ी समस्या को फिक्स करना शामिल है। साथ ही, नया रियलमी 6 प्रो अपडेट स्क्रीनशॉट के सेटिंग्स इंटरफेस में एक टॉगल जोड़ता है। स्टेटस बार में सिस्टम आइकन के लिए एक अन्य टॉगल जोड़ने के साथ ही ऐप ड्रॉवर में एंट्री करते वक्त कीबोर्ड के लिए भी एक नया टॉगल भी मौजूद होगा।

   Realme 6 Pro का नवंबर 2020 अपडेट HeyTap के लैंग्वेज डिस्प्ले समस्या को भी ऑप्टिमाइज़ करेगा। चेंजलॉग के अनुसार, 1080P/60 फ्रेम पर शूटिंग करते समय रिकॉर्डिंग वीडियो इंटरफेस के असमान्य प्रीव्यू की समस्या को भी इस अपडेट के साथ फिक्स कर दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post