Huawei Nova 8 और Honor V40 के दिसंबर में लॉन्च होने की खबर, कैमरा डिज़ाइन लीक...

   Huawei Nova 8 और Honor V40 सीरीज़ दोनों समान डिज़ाइन के साथ Quad रियर कैमरा सेटअप से लैस आ सकते हैं। एक ज्ञात टिप्सटर द्वारा लीक की गई तस्वीर से इसकी जानकारी मिलती है। तस्वीर में अगल-बगल रखे गए दो फोन के कैमरा डिज़ाइन बहुत समान दिखते हैं। एक अलग लीक में, एक अन्य टिपस्टर ने दावा किया है कि हुवावे नोवा 8 सीरीज़ और हॉनर वी40 सीरीज़ दोनों को दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। यहां तक ​​कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Huawei अपने सब-ब्रांड Honor को ​​100 बिलियन चीनी युआन (लगभग 1,12,100 करोड़ रुपये) में जल्द ही बेच देगा।

   Playfuldroid की एक रिपोर्ट के अनुसार टिप्सटर Changan Digital King का हवाला देते हुए दावा किया है कि Huawei Nova 8 सीरीज़ और Honor V40 सीरीज़ अलग-अलग इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे। हुवावे ने इस महीने की शुरुआत में Huawei Nova 8 सीरीज़ में पहला फोन लॉन्च किया था। Huawei Nova 8 SE में Quad रियर कैमरा सेटअप है, यह 66 Watt फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और Octa-core डायमेंसिटी 720 चिपसेट के साथ आता है। इवेंट में 5G सपोर्ट वाले एक 'High Edition' को भी लॉन्च किया गया था।
   टिप्सटर द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया रियर कैमरा डिज़ाइन Huawei 8 और Honor V40 दोनों को एक समान डिज़ाइन के साथ दिखाता है।  फोन के Huawei Nova 8 होने का दावा किया गया है और इसमें एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है, जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेट है और एक Flash LED भी। तस्वीर में मौजूद अन्य फोन को Honor V40 सीरीज़ का हिस्सा होने का अनुमान लगाया गया है और इसमें एक अंडाकार आकार का कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें समान दिखने वाले Quad रियर कैमरा सेटअप शामिल है।

   बताते चलें कि Reuters की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Huawei अपन सब-ब्रांड Honor को 100 बिलियन चीनी युआन (लगभग 1,12,100 करोड़ रुपये) में बेचने की योजना बना रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post