OPPO Reno 5 को एक और सर्टिफिकेशन मिलने की खबर, जल्द दे सकता है दस्तक...

   OPPO Reno 5 सीरीज़ पिछले लम्बे समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस सीरीज़ से कभी भी पर्दा उठा दिया जा सकता है। इस सीरीज़ के स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स व खबरें सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक इस सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं, वो हैं Oppo Reno 5, Oppo Reno 5 Pro और Oppo Reno 5 Pro+. लेटेस्ट रिपोर्ट में OPPO Reno 5 स्मार्टफोन सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, जहां न केवल इस फोन के मोनिकर की पुष्टि हुई है बल्कि यह भी साफ हुआ है कि यह फोन कई अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है।

   mysmartprice.com की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, OPPO Reno 5 स्मार्टफोन NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर CPH2159 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। रिपोर्ट में साझा की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि लिस्टिंग में साफतौर पर स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि की गई है। इसके अलावा यह फोन LTE वेरिएंट में आएगा। साथ ही मॉडल नंबर सामने आने के बाद इस फोन को कथित रूप से अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट देखा गया है, जिसमें TKDN certification, EEC certification व Indonesian Telecom certification आदि शामिल हैं।

   इसके अलावा, रिपोर्ट में Import/export डेटाबेस का हवाला देते हुए यह भी जानकारी दी गई है कि यह फोन पहले ही पाकिस्तान में इम्पोर्ट हो चुका है। इसकी तस्वीर रिपोर्ट में भी पेश की गई है।

   गौरतलब है कि पिछले दिनों यह भी जानकारी सामने आई थी कि Oppo Reno 5 सीरीज़ 65 Watt फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दस्तक देगी। साथ ही इस फोन में डुअल-सेल बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा, यह भी कहा गया था कि आगामी स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन में पेश किए जा सकते हैं, वो होंगे- स्टाररी ड्रीम, ऑरोरा ब्लू, मूनलाइट ब्लैक और स्टार विश रेड।

   इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि OPPO Reno 5 Qualcomm Snapdragon 775G प्रोसेसर के साथ आएगा, जबकि OPPO Reno 5 Pro और Pro+ मॉडल Qualcomm Snapdragon 860 प्रोसेसर के साथ दस्तक देंगे।

   पिछली रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह सीरीज़ इस साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में पेश की जा सकती है। हालांकि, OPPO ने इस सीरीज़ की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post