Infinix भारत में लॉन्च करेगी नया प्रोडक्ट, Zero 8 स्मार्टफोन सीरीज़ की उम्मीद...

    Infinix Zero 8 सीरीज़ की एंट्री अब भारत में होने की संभावना है। कंपनी के भारतीय ट्विटर पेज ने एक टीज़र वीडियो पोस्ट किया है। यूं तो इस छोटे से वीडियो में प्रोडक्ट के नाम की जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन इसमें दिए डायमंड शेप को दिखाया गया है और आपको बता दें कि इस साल अगस्त में कंपनी ने Infinix Zero 8 को इंडोनेशिया में और इसके बाद अक्टूबर में इसी फोन के साथ Infinix Zero 8i को पाकिस्तान में लॉन्च किया था और ये दोनों फोन डायमंड शेप के रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आते हैं। दोनों ही फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था, इसलिए इनके भारत आगमन की काफी संभावना बन जाती है।

   Infinix India ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नए प्रोडक्ट के आगमन को टीज़ किया है। छोटे से टीज़र वीडियो में प्रोडक्ट के नाम की जानकारी नहीं है और न ही यह पता चलता है कि यह स्मार्टफोन होने वाला है या कुछ और। हालांकि वीडियो में डायमंड शेप को दिखाया गया है और कुछ ऐसे ही डायमंड शेप वाले रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ इनफिनिक्स ने अपने दो स्मार्टफोन - Zero 8 और Zero 8i को कुछ देशों में लॉन्च किया है। ये दोनों फोन भारत में लॉन्च नहीं किए गए हैं। इससे हम अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कंपनी इन्हें भारत लाने की योजना बना रही है।

Infinix Zero 8, Infinix Zero 8i price in India (Expected)

   Infinix Zero 8 को कंपनी ने इस साल अगस्त में इंडोनेशिया में लॉन्च किया था। फोन के एकमात्र 8 GB + 128 GB मॉडल की कीमत देश में IDR 3,799,000 (लगभग 19,200 रुपये) है। फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। वहीं, इसी साल अक्टूबर में Infinix Zero 8 के साथ कंपनी ने पाकिस्तान में Infinix Zero 8i को भी लॉन्च किया। Infinix Zero 8 को पाकिस्तान में PKR 39,999 (लगभग 18,850 रुपये) और Infinix Zero 8i को PKR 34,999 (लगभग 16,500 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया था। Zero 8i में भी 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज शामिल है। इनके भारत में भी इसी सेगमेंट में आने की संभावना है। हालांकि मिड-रेंज सेगमेंट में जबरदस्त प्रतियोगिता को देखते हुए इनके थोड़े कम कीमत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।
 

Infinix Zero 8 specifications

   Infinix Zero 8 फोन Android 10 आधारित XOS 7 पर काम करता है। इस फोन में 6.85 इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ दो सेल्फी कैमरों के लिए होल-पंच कटआउट दिया जाएगा। यह फोन 90 Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन और 180 Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आया है। वहीं, फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर और 8 GB RAM मौजूद है। कैमरा की बात करें, तो Infinix Zero 8 फोन में आपको Quad रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है वहीं 8 MP का सेंसर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, डेप्थ सेंसर और अल्ट्रा-नाइट वीडियो कैमरा के साथ स्थित है। फ्रंट में 4 MP का प्राइमरी कैमरा है, वहीं इसके साथ 8 MP का सेंसर अल्ट्रा-वाइ-एंगल-लेंस के साथ दिया गया है।

   फोन में 128 GB तक की स्टोरेज मौजूद है। फोन की बैटरी 4,500 mAh की दी गई है, जिसके साथ आपको 33 Watt फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इनफिनिक्स ज़ीरो 8 में इसके अलावा Side Mounted Fingerprint Scanner दिया गया है।
 

Infinix Zero 8i specifications

   Infinix Zero 8i एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 7 पर चलता है। फोन में 6.85 इंच का FHD+ डिस्प्ले है। यह डुअल होल-पंच कटआउट और 90 Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर के साथ 8 GB RAM दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 128 GB बताई गई है।

   Infinix Zero 8i Quad रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48 MP का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला 8 MP का सेकेंडरी कैमरा, 2 MP का तीसरा कैमरा और एक AI सेंसर दिया गया है। यह डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है। फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेल्फी कैमरा और वाइड एंगल लेंस वाला 8 MP का सेकेंडरी कैमरा मौज़ूद है। 

   Infinix Zero 8i की बैटरी 4,500 mAh की है। इसमें किनारे पर Fingerprint सेंसर मौज़ूद है।

Post a Comment

Previous Post Next Post